News Nation Logo

प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, अजान के शोर पर उठाए सवाल

प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान, अजान के शोर पर उठाए सवाल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Nov 2021, 03:10:01 PM
Sadhvi Pragya

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर और विवादों का पुराना नाता रहा है। उनके बयानों पर विवाद होता रहा है, अब उनका नया बयान आया है जिसमें उन्होंने अजान का बगैर जिक्र किए इससे होने वाले शोर पर ही आपत्ति उठा डाली है।

भोपाल में राममंदिर को लेकर एक कार्यक्रम आयेाजित किया गया था, जिसमें सांसद हिस्सा लेने पहुंची थीं। उन्होंने इस मौके पर अजान का जिक्र किए बिना ही इससे होने वाले शोर से परेशानी का जिक्र किया।

उन्होंने कहा, सुबह पांच बजकर कुछ मिनट से बहुत जोर-जोर से आवाजें आती हैं, और आवाजें लगातार चलती रहती हैं, नींद खराब होती है। बहुत से लोग बीमारियों से ग्रस्त होते हैं, उनका भी बीपी बढता है उन्हें रात में नींद नहीं आती। जब सुबह होती है आवाज विघ्न पैदा करती है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ते हुए कहा कि, जो साधु सन्यासी होते हैं उनकी ध्यान साधना का समय भी सुबह चार बजे ब्राह्म मुहूर्त से होता है, प्रथम आरती का समय भी सुबह चार बजे से होता है। किसी को भी इस बात की परवाह नहीं है कि जबरदस्ती माइक की आवाज हमारे कान में गूंजती है और जब हम माइक लगाते हैं तो विधर्मियों को पीड़ा होती है, तो कहते है कि हम किसी और इबादत का कोई शब्द नहीं सुन सकते, क्योंकि हमारे धर्म इस्लाम में ठीक नहीं माना जाता और यह जायज नहीं माना जाता।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने इस मौके पर अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर सराहना की और उन्हें देशभक्त व राष्ट्रभक्त बताया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 10 Nov 2021, 03:10:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो