logo-image

मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर निर्माण के लिए सबको सहमति से जगह दे देनी चाहिए :केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति

मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर निर्माण के लिए सबको सहमति से जगह दे देनी चाहिए :केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति

Updated on: 01 Dec 2021, 01:50 PM

नई दिल्ली:

मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर के निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि इसके लिए मथुरा में सबको सहमति से जगह दे देनी चाहिए।

आईएएनएस से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण और काशी मे बाबा विश्वनाथ मंदिर के भव्य पुनर्निर्माण का जिक्र करते हुए कहा कि पूरे देश के श्रद्धालुओं के लिए यह सुंदर कार्य कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तीर्थ स्थल आस्था का केंद्र होने के साथ-साथ पर्यटन का भी हब बन जाता है।

आईएएनएस से बात करते हुए राजस्थान के अलवर से भाजपा लोक सभा सांसद महंत बालकनाथ ने कहा कि मथुरा में भगवान श्री कृष्ण का ही मंदिर था और यह भगवान श्री कृष्ण जी का अधिकार है और उन्हें यह अधिकार मिलना चाहिए।

उन्होंने अयोध्या में लंबे संघर्ष के बाद भव्य राम मंदिर निर्माण का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय संविधान और नियमों का पालन करते हुए उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद ही अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है। मथुरा में भी अंतत: सच्चाई की ही जीत होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.