News Nation Logo
Banner

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का निधन

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का निधन

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Sep 2021, 11:40:01 AM
Sadanand ingh

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

पटना: बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का बुधवार की सुबह पटना के एक निजी अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वे काफी लंबे समय से बीमार थे।

बिहार कांग्रेस के सबसे अनुभवी नेता माने जाने वाले सिंह के निधन की खबर सुनकर शोक संवेदनाओं का तांता लग गया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने उनके निधन पर कहा कि उनके निधन के साथ बिहार में कांग्रेस के एक युग का अंत हो गया है।

बिहार के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सदानंद सिंह पिछले दो महीने से काफी बीमार थे। उन्होंने बुधवार को पटना के निजी अस्पताल में अंतिम सांसें ली।

भागलपुर के कहलगांव विधानसभा क्षेत्र का विधानसभा में कई बार प्रतिनिधित्व कर चुके सिंह के पुत्र शुभानंद मुकेश ने बताया कि उनके पिता की तबियत जुलाई से खराब थी। अगस्त में एकबार फिर फिर तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पटना के दानापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डा. मदन मोहन झा ने सिंह के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा , बिहार के सर्वमान्य नेता , कांग्रेस के योद्धा, मेरे पिता तुल्य सदानंद सिंह जी का आज स्वर्गवास हो गया । एक राजनीतिक युग का अवसान हुआ । आपका हंसता हुआ चेहरा हमेशा याद आएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Sep 2021, 11:40:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.