logo-image

पंजाब: जलालाबाद में सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, चली कई राउंड गोलियां

पंजाब के जलालाबाद में अकाली दल के नेता सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला हुआ है. इस हमले का आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा है. इस हमले के बाद अकाली और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए.

Updated on: 02 Feb 2021, 02:34 PM

जलालाबाद:

पंजाब के जलालाबाद में अकाली दल के नेता सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला हुआ है. इस हमले का आरोप कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगा है. इस हमले के बाद अकाली और कांग्रेसी आपस में भिड़ गए. उनकी गाड़ी पर जमकर ईंट पत्थर बरसाए गए. इस दौरान कई राउंड गोलियां भी चलीं. दरअसल, जलालाबाद में नगर काउंसिल का चुनाव हो रहा है. कल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. आज अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन था. 

जैसे ही नामांकन के लिए खुद अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल पहुंचे, उनके काफिले पर कोर्ट कैंपस में ही हमला कर दिया गया. इसके बाद पूरे कैंपस में भगदड़ मच गई. 

सुखबीर बादल की गाड़ी पर पथराव भी किया गया. हालांकि, जब पथराव हुआ तो वह गाड़ी में मौजूद नहीं थे. हमले में  दो अकाली वर्कर घायल बताए जा रहे हैं. अकाली दल ने सुखबीर सिंह बादल पर जानलेवा हमले की निंदा की है. साथ ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का इस्तीफा और हाई कोर्ट के जस्टिस की अगुवाई में जांच की मांग की है.