logo-image

शिअद प्रमुख बादल की बड़ी घोषणा: सिद्धू के खिलाफ अमृतसर पूर्व से मजीठिया लड़ेंगे चुनाव

शिअद प्रमुख बादल की बड़ी घोषणा: सिद्धू के खिलाफ अमृतसर पूर्व से मजीठिया लड़ेंगे चुनाव

Updated on: 26 Jan 2022, 10:25 PM

चंडीगढ़:

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने बुधवार को घोषणा की कि पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अमृतसर पूर्व से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

अमृतसर में घोषणा करते हुए पार्टी प्रमुख सुखबीर बादल ने यह भी कहा कि तीन बार के विधायक रंजीत सिंह छज्जलवाड़ी के बेटे सतिंदर सिंह छज्जलवाड़ी जंडियाला से पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

उन्होंने बड़ी संख्या में कांग्रेस सरपंचों और ब्लॉक समिति सदस्यों के साथ छज्जलवाड़ी परिवार को शिअद में शामिल किया।

अमृतसर (पूर्व) से मजीठिया की उम्मीदवारी के बारे में जानकारी देते हुए सुखबीर बादल ने कहा, सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि सिद्धू का अहंकार चरम पर है। उन्होंने कहा, वह (सिद्धू) अहंकारी हो गए हैं। उनमें मैं आ गया है और उन्हें पता चलेगा कि पंजाब की जनता उन्हें पसंद नहीं करती है। सिद्धू को जनता उनके अहंकार का जवाब देगी।

बता दें कि बिक्रम सिंह मजीठिया और नवजोत सिंह सिद्धू एक-दूसरे पर राजनीतिक हमले करते रहे हैं। सिद्धू ने मजीठिया पर नशे तस्करों से संबंध रखने का आरोप लगाया था और इसको लेकर लगातार हमले करते रहे हैं।

शिअद प्रमुख ने कहा, उन्हें बहादुर शिअद कार्यकतार्ओं से लड़ने के लिए तैयार हो जाना चाहिए। हम यह सुनिश्चित करके उसका अहंकार तोड़ देंगे कि वह अपनी जमानत राशि गंवा देंगे।

शिअद प्रमुख ने कहा, हम जानते हैं कि उन्होंने (सिद्धू) पिछले पांच वर्षों में अपने निर्वाचन क्षेत्र में कुछ नहीं किया है। उन्होंने स्थानीय निकाय मंत्री के रूप में भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में कुछ नहीं किया। अमृतसर पूर्व में पेयजल और यहां तक कि सीवरेज के मुद्दे भी हैं, जिसका सिद्धू ने निपटारा नहीं किया है।

सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने मजीठिया को निशाना बनाया है और उनके खिलाफ झूठा मामला भी दर्ज किया है, क्योंकि मजीठिया ने हमेशा लोगों के मुद्दों को उठाया है।

उन्होंने कहा, मजीठिया लोगों के लिए लड़ने के लिए जाने जाते हैं। यही कांग्रेस सरकार को पसंद नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.