logo-image

सचिन ने ट्वीट कर अफरीदी को घेरा कहा-बाहरी को बताने की जरूरत नहीं हमें क्या करना है

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को निशाने पर लिया है।

Updated on: 04 Apr 2018, 11:55 PM

नई दिल्ली:

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को निशाने पर लिया है। अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ने कहा कि हमें किसी बाहरी व्यक्ति से यह सीखने की जरूरत नहीं है कि हमें क्या करना है।

सचिन ने कहा, 'हमारे पास क्षमतावान लोग हैं, जिनके पास देश को ठीक ढंग से चलाने की क्षमता है। हमारे मामलों में किसी भी बाहरी व्यक्ति को यह बताने की जरूरत नहीं है कि हमें क्या करना है।'

बता दें मंगलवार को शाहिद अफरीदी ने कश्मीर मुद्दे को लेकर विवादित ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में अफरीदी ने हाल ही भारतीय सेना द्वारा कश्मीर में मारे गए 12 आतंकियों को 'निर्दोष' बताया था। साथ ही संयुक्त राष्ट्र संघ से भारत के हिस्से वाले कश्मीर में हस्तक्षेप की मांग की थी।

सचिन से पहले अफरीदी को आज कई भारतीय क्रिकेटरों ने भी घेरा। टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली, सुरेश रैना और पूर्व कप्तान कपिल देव ने अफरीदी के इस कॉमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

विराट कोहली ने कहा था, 'वह कभी उन चीजों को सपोर्ट नहीं करेंगे, जो भारत के हितों के खिलाफ हों।' विराट ने कहा, 'एक भारतीय के तौर पर आप यही कहेंगे, जो हमारे देश के हित में है वह ही मेरे हित है। अगर कोई इसका विरोध करता है, तो निश्चित ही मैं उसका सपोर्ट नहीं करूंगा।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें