logo-image

3 सदस्यीय कमेटी सुनेंगी पायलट की शिकायतें, इसके बाद होगी कांग्रेस में वापसी

सचिन पायलट ने कांग्रेस आलाकमान से संपर्क साधने में जुट गए हैं. उन्होंने दिल्ली में डेरा डाल दिया है. सचिन पायलट ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. बैठक के बाद ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल ने बयान जारी

Updated on: 10 Aug 2020, 09:08 PM

नई दिल्ली:

सचिन पायलट ने कांग्रेस आलाकमान से संपर्क साधने में जुट गए हैं. उन्होंने दिल्ली में डेरा डाल दिया है. सचिन पायलट ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. बैठक के बाद ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि आज सचिन पायलट ने राहुल गांधी से मुलाकात की है. उन्होंने विस्तास से अपनी शिकायतों को व्यक्त किया है. उनकी स्पष्ट, खुली और निर्णायक चर्चा हुई है. वेणुगोपाल ने कहा कि सचिन पायलट राजस्थान में कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस सरकार के हित में काम करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की है.

बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने फैसला किया है कि एआईसीसी सचिन पायलट और उन विधायकों द्वारा उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए एक तीन सदस्यीय समिति का गठन करेगी. उसके बाद ही सही निर्णय लिया जाएगा.