logo-image

'सबका साथ-सबका विकास' सिर्फ जुबानी बात, BJP मुस्लिमों के खिलाफ: असदुद्दीन ओवैसी

BJP is actually against Muslim identity says AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: एआईएमआईएम (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी (BJP) पर जोरदार हमला बोला है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का नारा 'सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास' सिर्फ जुबानी बातें हैं...

Updated on: 25 Oct 2022, 08:37 PM

highlights

  • असदुद्दीन ओवैसी का बीजेपी पर जोरदार हमला
  • पीएम का नारा सिर्फ जुबानी बात, हकीकत कुछ और
  • बीजेपी मुस्लिम पहचान तक के खिलाफ

नई दिल्ली:

BJP is actually against Muslim identity says AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: एआईएमआईएम (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी (BJP) पर जोरदार हमला बोला है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का नारा 'सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास' सिर्फ जुबानी बातें हैं. जबकि सच्चाई ये है कि बीजेपी मुसलमानों (Muslims) की पहचान के खिलाफ (BJP is actually against Muslim identity) है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के लिए हलाल मांस ख़तरा है, मुसलमान की दाढ़ी ख़तरा है. 

मुस्लिम पहचान तक के खिलाफ है बीजेपी

AIMIM सांसद और पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कर्नाटक में कहा कि बीजेपी के लिए हलाल मांस ख़तरा है, मुसलमान की दाढ़ी ख़तरा है, मुसलमान की टोपी ख़तरा है, भाजपा मुस्लिम पहचान के ख़िलाफ है. दिल्ली में प्रधानमंत्री कहते हैं सबका साथ और सबका विकास लेकिन ये सब ज़बानी बातें हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज में एकतरफा बदलाव लाना चाहती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी योजनाबद्ध तरीके से मुसलमानों के खिलाफ काम कर रही है. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एक दिन हिजाब पहनने वाली बच्ची भारत देश की प्रधानमंत्री बनेगी.