logo-image

नोएडा में बुर्जुग की मौत पर परिजनों का हंगामा, एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव

नोएडा में बुर्जुग की मौत पर परिजनों का हंगामा, एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव

Updated on: 18 Apr 2023, 11:50 PM

नोएडा:

सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल में जिम्स से रेफर होकर पहुंचे कोरोना संक्रमित एक 78 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग के परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगा अस्पताल में हंगामा किया। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने किसी तरह से बीच बचाव किया। इसके बाद मामला शांत हुआ।

सांस लेने में परेशानी होने पर बुजुर्ग के परिजनों ने मरीज को जिम्स में भर्ती कराया था। कोरोना एंटीजन जांच में बुजुर्ग के संक्रमित मिलने पर डॉक्टरों ने एंबुलेंस के जरिए मरीज को सेक्टर-39 स्थित अस्पताल में भेज दिया।

करीब सात बजे परिजन मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचे। आरोप है कि अस्पताल में मौजूद स्टाफ ने मरीजों को भर्ती से मना कर दिया। मरीजों को भर्ती से जद्दोजहद करनी पड़ी। सीएमओ डॉ. सुनील कुमार शर्मा का कहना है कि मरीज पहले से विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त था, उसे बचाया नहीं जा सका।

फिलहाल इस मामले को लेकर डॉ. शर्मा का कहना है कि बुजुर्ग कई बीमारियों से ग्रसित थे, उन्हें सांस लेने में परेशानी थी, जिसके चलते उन्हें बचाया नहीं जा सका। लेकिन यह कहना भी अनुचित नहीं होगा कि इस साल कोरोना के चलते जिले में मौत का यह पहला मामला सामने आया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.