logo-image

भाजपा विधायक ने कांस्टेबलों को गाली दी, कर्नाटक के मंत्री बोले- कार्रवाई होगी

भाजपा विधायक ने कांस्टेबलों को गाली दी, कर्नाटक के मंत्री बोले- कार्रवाई होगी

Updated on: 28 Jan 2022, 02:15 PM

बेंगलुरू:

कर्नाटक भाजपा विधायक द्वारा विधानसभा भवन शसकारा भवन के पास ड्यूटी पर तैनात बीट कांस्टेबलों को कथित तौर पर गाली देने और मारपीट करने की कोशिश की घटना सामने आई है। गृह राज्य मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने शुक्रवार को कहा कि ये मामला उनके संज्ञान में आया है और पुलिस विभाग को मामले की जांच करने को कहा गया है।

उन्होंने कहा, मुझे पता चला है कि विधायक एमपी कुमारस्वामी को एक कांस्टेबल ने भवन में प्रवेश करते समय रोक दिया था। मैंने पुलिस आयुक्त से इस मामले को देखने के लिए कहा है। सूचना मिलने के बाद, अगली कार्रवाई शुरू की जाएगी। वर्तमान में, विधायक से जानकारी एकत्र करने के लिए पुलिस अधिकारी मिलने गए हैं।

विधायक द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट और गाली-गलौज के बारे में पूछे जाने पर अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि हर चीज की जांच की जाएगी और कार्रवाई शुरू की जाएगी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रात 11 बजे मुदिगेरे से भाजपा विधायक कुमारस्वामी जब विधान सौधा के समीप विधानसभा भवन पहुंचे तो वह शराब के नशे में थे और उन्होंने कथित तौर पर गाली-गलौज की और नाइट ड्यूटी पर बीट पुलिस के साथ मारपीट करने की कोशिश की। हेड कांस्टेबल नरसिम्हामूर्ति और पुलिस कांस्टेबल चंद्रशेखर को विधायक का कोप झेलना पड़ा।

मामला बनने पर सूत्रों ने बताया कि क्षेत्राधिकारी डीसीपी और एसीपी मौके पर पहुंचे। वरिष्ठ अधिकारियों ने विधायक को शांत कराया और भेजा। इस संबंध में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.