News Nation Logo
Banner

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने ली ट्विटर पर एंट्री, शुरुआत में ही जुड़े 8 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

मोहन भागवत के अलावा संघ के कई और बड़े चेहरों ने भी ट्विटर पर एंट्री ली है. इनमें सह-सरकार्यवाह सुरेश सोनी, अरुण कुमार और कृष्ण गोपाल जैसे नाम शामिल है

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 01 Jul 2019, 12:10:38 PM

नई दिल्ली:

आज के दौर में जहां सोशल मीडिया कितना जरूरी है, इसका अंदाजा लगभग हर राजनीतिक पार्टी से लेकर अलग-अलग संगठनों को हो चुका. यही वजह है कि कुछ समय पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया की अहमियत समझते हुए ट्विटर पर अकाउंट बनाया था. इसी कड़ी में अब आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी सोशल मीडिया में एंट्री ले ली है. उन्होंने ट्विटर पर नया उकाउंट बनाया है. उनका ट्विटर हैंडल @DrMohanBhagwat के नाम से है, हालांकि उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से अभी तक एक भी ट्विट नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: मोहन भागवत का ममता बनर्जी पर वार, कहा- ऐसा किसी राज्य में होता है जैसा पश्चिम बंगाल में हो रहा है?

मोहन भागवत के ट्विटर पर अकाउंट बनाते ही उनके 8 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जुड़ चुके हैं. मोहन भागवत के अलावा संघ के कई और बड़े चेहरों ने भी ट्विटर पर एंट्री ली है. इनमें सह-सरकार्यवाह सुरेश सोनी, अरुण कुमार और कृष्ण गोपाल जैसे नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत के खिलाफ टिप्पणी करना रैपर हार्ड कौर पड़ा भारी, मामला दर्ज

बता दें, आरएसएस का पहले से ही सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स (फेसबुक और ट्विटर) पर अकाउंट है. मोहन भागवत और संघ के विचार भी इसी के जरिए साझा किए जाते थे. पिछले कुछ समय से संघ लोगों से सीधे जुड़ने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में मोहन भागवत का ट्विटर पर एंट्री लेना इस दिशा में उठाए गए कदम के तौर पर देखा जा सकता है.

First Published : 01 Jul 2019, 12:08:08 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.