logo-image

कंगना रनौत के समर्थन में उतरा संघ, कह डाली ये बड़ी बात

दरअसल, शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने अवैध निर्माण को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले पर बुलडोजर चला दिया है.

Updated on: 09 Sep 2020, 01:36 PM

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थन में अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी आ गया है. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल सदस्य इंद्रेश कुमार ने कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी की ओर से तोड़े जाने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राजनेताओं को कंगना से माफी मांगनी चाहिए. इंद्रेश कुमार ने कहा कि नारी के साथ कभी अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Kangana Live : BMC की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में सुनवाई जारी

आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल सदस्य इंद्रेश कुमार ने साधु संतों के साथ मुलाकात करने के दौरान कंगना रनौत के मुद्दे पर कहा कि नारी के साथ कभी अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए. ये हमेशा अमानवीय होता है. उन्होंने कहा कि नारी जाति का सम्मान राजनेता का राजनीतिक कर्तव्य होता है. पूरा मीडिया कंगना के साथ खड़ा है. उसे कौन तंग करेगा. जिन्होंने कंगना का अपमान किया है, उन्हें क्षमा याचना करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: कंगना से बदला लेने में हाईकोर्ट को नजरअंदाज किया BMC ने

दरअसल, शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने अवैध निर्माण को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले पर बुलडोजर चला दिया है. बीएमसी ने कंगना के बंगले के 'अवैध निर्माण ' को गिराया है.  इससे पहले बीएमसी ने बंगले के बाहर बीएमसी की कार्रवाई की जानकारी देते हुए दूसरा नोटिस लगाया था. बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीनें लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया.

यह भी पढ़ें: ऊपर से फोन आने पर कंंगना के ऑफिस पर हो रही कार्रवाई, बीएमसी कर्मचारी ने कबूला

यह भी पढ़ें: SSR Case Live : रिया चक्रवर्ती NCB दफ्तर से भायखला जेल पहुंची