logo-image

आरआरआर रिलीज, फिल्म को दर्शकों से मिलीं अच्छी प्रतिक्रियाएं

आरआरआर रिलीज, फिल्म को दर्शकों से मिलीं अच्छी प्रतिक्रियाएं

Updated on: 25 Mar 2022, 05:00 PM

हैदराबाद:

आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली, जिन्होंने अपनी फिल्म को पूरे देश में रिलीज किया, ने स्नैपचैट फिल्टर के बारे में बात की, जिनका इस्तेमाल डिजिटल मार्केटिंग के रूप में किया गया था। फिल्म 25 मार्च को रिलीज की जा चुकी है और फिल्म को हर तरफ अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

राजामौली ने कहा, हर फिल्म के साथ, मैं कुछ अलग करने की कोशिश करता हूं, जिनका दर्शक हमेशा आनंद लेते हैं।

राजामौली ने आगे कहा, जब हमारी टीम प्रमोशन पर विचार कर रही थी, तो मैं बहुत स्पष्ट था कि मैं उन चीजों का पता लगाना चाहता था जो फिल्म के लिए प्रभावशाली हो।

बाहुबली निर्माता ने यह भी कहा, आरआरआर एक अखिल भारतीय फिल्म है और इसलिए हमारे लिए अच्छी रणनीति का उपयोग करना और देश भर में जेनजेड और मिलेनियल्स के अपने मजबूत उपयोगकर्ता समुदाय को शामिल करना महत्वपूर्ण था।

राजामौली ने आरआरआर के प्रमोशन को लेकर पूरे देश की यात्रा की थी। इससे ऐसा लग रहा है कि टीम के सभी प्रयासों ने अब रंग जमाया है, क्योंकि फिल्म को हर तरफ से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.