logo-image

राजामौली और टीम आरआरआर तीसरा गाना रिलीज करने के लिए तैयार

राजामौली और टीम आरआरआर तीसरा गाना रिलीज करने के लिए तैयार

Updated on: 11 Nov 2021, 07:10 PM

हैदराबाद:

जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म आरआरआर सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रही है। निर्देशक एस.एस. राजामौली और उनकी टीम, जो जनवरी में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, उन्होंने प्रमोशन शुरू कर दिया है।

नातू नातू/नाचो नाचो की रिलीज ने सभी का ध्यान खींचा है। जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ एम.एम. कीरवानी की क्रियात्मक रचना, यह गाना हाल के दिनों में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले गानों में से एक बन गया है।

अब जब निर्माता फिल्म का तीसरा गाना रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, निर्माताओं ने 18 नवंबर को तीसरे गाना का अनावरण करने का फैसला किया है।

आरआरआर को डी.वी.वी. दानय्या, जिसे स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी के रूप में जाना जाता है, जहां रंगस्थलम फेम राम चरण सीताराम राजू की भूमिका में हैं, वहीं जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के रूप में नजर आएंगे।

इस आगामी अखिल भारतीय फिल्म में अभिनेता आलिया भट्ट, एलिसन डूडी, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिसन, रे स्टीवेन्सन, श्रिया सरन और समुथिरकानी मुख्य भूमिका निभाएंगे। आरआरआर 7 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.