logo-image

रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के प्रतियोगियों की सच्ची भावनाओं को कर रहे डिकोड

रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी के प्रतियोगियों की सच्ची भावनाओं को कर रहे डिकोड

Updated on: 26 Aug 2021, 08:20 PM

मुंबई:

खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग एपिसोड में होस्ट रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को मुश्किल स्टंट करते हुए उनकी सच्ची भावनाओं को डिकोड करने जा रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर दिव्यांका त्रिपाठी और श्वेता तिवारी की दोस्ती परवान चढ़ रही है और अर्जुन बिजलानी रोहित से यह समझने का आग्रह करते हैं कि जब वह श्वेता तिवारी को गपशप के लिए ले जाती हैं, तब दिव्यांका त्रिपाठी वास्तव में क्या महसूस करती हैं।

रोहित कहते हैं, इस धारणा के साथ मत आओ कि मैं आपको जीतने दूंगा। उनकी सच्ची भावनाओं को मनोरंजक ढंग से समझाते हुए। वह कहते हैं, मैं आपका सम्मान करता हूं, क्योंकि आप मेरे वरिष्ठ हैं।

दिव्यांका चाहती हैं कि रोहित यह समझें कि अर्जुन उससे इतना प्यार क्यों करता है। इस पर रोहित अर्जुन की नकल करते हुए कहते हैं, यहां खतरों के खिलाड़ी के लिए कौन आया था? मैं यहां रोहित को उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स में कास्ट करने के लिए मनाने आया था।

यह और मजेदार हो जाता है, जब वह यह कहते हुए उसकी नकल करता है कि सर, क्या आपने मेरा एक शो देखा है, जिसमें मैंने कमांडो की भूमिका निभाई है?

ऐसा लग रहा है कि रोहित को कास्ट करने को मनाने के लिए अर्जुन को अब एक नई तरकीब निकालनी होगी।

खतरों के खिलाड़ी कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.