logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रोहित शेखर मर्डर केस : क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा तिवारी को किया गिरफ्तार, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

रोहित शेखर मर्डर केस : पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

Updated on: 24 Apr 2019, 11:25 AM

नई दिल्ली:

रोहित शेखर मर्डर केस में उसकी पत्नी अपूर्वा का ही मेन रोल सामने आया है. पुलिस ने उसे मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. अपूर्वा के कुछ बयानों में विरोधाभास था, इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, नौकर और नौकरानी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. अपूर्वा ने एक और चौंकाने वाली बात पुलिस को कही थी, जो सीधे मर्डर की वजह से जुड़ती है.

यह भी पढ़ें ः PM Narendra Modi Interview with Akshay Kumar : पढ़िए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 सबसे बड़ी बातें

जांच टीम से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने रोहित शेखर मर्डर केस में उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने कहा, डिफेंस कॉलोनी से उसकी पत्नी को आज सुबह क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि 16 अप्रैल को रोहित शेखर की हत्या की गई थी. बताया जा रहा है कि मर्डर की वजह वैवाहिक रिश्ते में दूरी की वजह से लगातार बढ़ रहे अवसाद से जुड़ी है. नौकर-नौकरानी को उसी संबंध में पूछताछ के लिए ले जाया गया, ताकि पता लगाया जा सके कि पति-पत्नी के रिश्ते किस कदर खराब हो चुके थे.

यह भी पढ़ें ः नेपाल समेत यूपी के कई इलाकों में लगे भूकंप के झटके, तीव्रता 5.2, कोई नुकसान नहीं

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की एक टीम पिछले दिनों उनके आवास पर पहुंची और उनकी पत्‍नी से पूछताछ की थी. दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा तिवारी और उनके चचेरे भाई का बयान रिकॉर्ड किया था. पप्‍पू और उसकी पत्‍नी कुमकुम रोहित शेखर के परिवार का काफी करीबी है. पहली बार रोहित शेखर को संदिग्‍ध हालात में देखने वाले नौकर भोला ने पुलिस को बताया कि रोहित अकसर सुबह देर तक सोते थे.