News Nation Logo
Banner

रोहित शेखर मर्डर केस : क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा तिवारी को किया गिरफ्तार, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

रोहित शेखर मर्डर केस : पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Apr 2019, 11:25:37 AM
रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा (फाइल फोटो)

रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

रोहित शेखर मर्डर केस में उसकी पत्नी अपूर्वा का ही मेन रोल सामने आया है. पुलिस ने उसे मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. अपूर्वा के कुछ बयानों में विरोधाभास था, इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, नौकर और नौकरानी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. अपूर्वा ने एक और चौंकाने वाली बात पुलिस को कही थी, जो सीधे मर्डर की वजह से जुड़ती है.

यह भी पढ़ें ः PM Narendra Modi Interview with Akshay Kumar : पढ़िए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 सबसे बड़ी बातें

जांच टीम से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने रोहित शेखर मर्डर केस में उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर हत्याकांड में उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने कहा, डिफेंस कॉलोनी से उसकी पत्नी को आज सुबह क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि 16 अप्रैल को रोहित शेखर की हत्या की गई थी. बताया जा रहा है कि मर्डर की वजह वैवाहिक रिश्ते में दूरी की वजह से लगातार बढ़ रहे अवसाद से जुड़ी है. नौकर-नौकरानी को उसी संबंध में पूछताछ के लिए ले जाया गया, ताकि पता लगाया जा सके कि पति-पत्नी के रिश्ते किस कदर खराब हो चुके थे.

यह भी पढ़ें ः नेपाल समेत यूपी के कई इलाकों में लगे भूकंप के झटके, तीव्रता 5.2, कोई नुकसान नहीं

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की एक टीम पिछले दिनों उनके आवास पर पहुंची और उनकी पत्‍नी से पूछताछ की थी. दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा तिवारी और उनके चचेरे भाई का बयान रिकॉर्ड किया था. पप्‍पू और उसकी पत्‍नी कुमकुम रोहित शेखर के परिवार का काफी करीबी है. पहली बार रोहित शेखर को संदिग्‍ध हालात में देखने वाले नौकर भोला ने पुलिस को बताया कि रोहित अकसर सुबह देर तक सोते थे.

First Published : 24 Apr 2019, 10:50:33 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो