News Nation Logo

Corona Virus से ठीक होकर लौटे रोहित, बताया क्या-क्याभोगा?

भारत में अब तक कोरोना वायरस के 110 मामले सामने आए हैं जबकि 2 लोगों की मौत हो गई है

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 16 Mar 2020, 01:55:33 PM
Corona Virus

Corona Virus (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में दहशत फैली हुई है. भारत में अब तक कोरोना वायरस के 110 मामले सामने आए हैं जबकि 2 लोगों की मौत हो गई है. कई राज्यों में 31 मार्च तक पहले ही स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. अब उत्तर प्रदेश में आगरा, नोएडा, गाजियाबाद और लखनऊ सहित 11 जिलों में 31 मार्च तक मॉल, सिनेमा, क्लब और जिम 31 मार्च तक बंद रहेंगे. इन सबके बीच रोहित ठीक होकर घर वापस लौट आए हैं.ये रोहित वहीं हैं जो भारत में सबसे पहले कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि रोहित अब घर वापस लौट आएं है. घर आने के बाद उन्होंने अब अपना अनुभव शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी की पेंटिंग पर लोकसभा में हंगामा, राहुल गांधी- अनुराग ठाकुर आमने-सामने

'नई जिंदगी मिली है'

एक अखबरा को इंंटरव्यू देते हुए उन्होंने बताया कि वो अब स्वस्थ है और उनके शरीर से वायरस भी दूर हो चुका है और ये उनके लिए नई जिंदगी मिलने जैसा है. इसी के साथ उन्होंने आइसोलेशन वार्ड के अनुभव को भी शेयर किया है. उन्होंने बताया कि आइसोलेशन वार्ड प्राइवेट वार्ड के वीआईपी रूम से भी अच्छा था. उन्होंने बताया कि आइसोलेशन वार्ड का खाना सादा लेकिन काफी अच्छा था. उन्होंने वहां पर नेटफ्लिक्स पर मूवी देखीं, किताबें भी पढ़ी. इसके अलावा वह घरवालों से बात भी करते थे.

यह भी पढ़ें: गर खांसी-जुकाम भी है, तो नहीं मिलेगा सुप्रीम कोर्ट में प्रवेश, जस्टिस मिश्रा की कड़ी टिप्पणी

इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित कैसे हुए. उन्होंने बताया कि वह बिजनेस के सिलसिले में आगरा में रहने वाले दो रिश्तेदारों के साथ इटली गए थे और जब भारत आए तो कोरोना का पता चला. इसी के साथ उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को सलाह भी दी है. उन्होंने कहा है कि कोरोना से डरने या घबराने की जरूरत नहीं है. बस थोड़ी एतियात बरतने की जरूरत है और सफाई पर ध्यान देने की जरूरत है. 

First Published : 16 Mar 2020, 01:15:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.