logo-image

टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी टीवी स्टार रोशनी सहोटा

टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी टीवी स्टार रोशनी सहोटा

Updated on: 08 May 2022, 04:25 PM

मुंबई:

शक्ति-अस्तित्व के एहसास की और पटियाला बेब्स जैसे टीवी शो में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रोशनी सहोता आगामी फिल्म ओ काला से टॉलीवुड में कदम रखने को लेकर बेहद खुश हैं।

वह कहती है कि मैं इस तरह के एक महान अनुभव के लिए और टॉलीवुड में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरी आने वाली फिल्म ओ काला, जिसका अर्थ है ओह माय ड्रीम, एक महान कहानी है। यह मुझे अपना परिचय देने और मनोरंजन करने की अनुमति देगा। पॉलीवुड (पंजाबी सिनेमा) और भारतीय टीवी का हिस्सा होने के बाद मनोरंजन उद्योग में अपने अभिनय करियर के निर्माण के मामले में यह मेरे लिए पूरी तरह से एक नया अवसर है।

फिल्म का पोस्टर जिसमें रोशनी सहोता और गौरीश येलेटी हैं, लोकप्रिय फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा लॉन्च किया गया है। फिल्म का लेखन और निर्देशन दीपक कोलिपाका ने किया है।

रोशनी ने अपनी भूमिका के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि मैं हरिका की भूमिका निभा रही हूं। वह एक मजबूत नेतृत्व वाली, भावनात्मक व्यक्ति है जो हमेशा एक रिश्ते का सम्मान करती है और उसे महत्व देती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.