logo-image

रोबो शंकर को लगता है कि उनका नया शो दर्शकों के लिए स्ट्रेस-बस्टर होगा

रोबो शंकर को लगता है कि उनका नया शो दर्शकों के लिए स्ट्रेस-बस्टर होगा

Updated on: 01 Aug 2021, 08:45 PM

चेन्नई:

तमिल अभिनेता रोबो शंकर, जो विभिन्न फिल्मों में अपनी अच्छी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही टेलीविजन कॉमेडी शो कन्नी थीवी उल्लासा उलगम 2.0 में दिखाई देंगे। अभिनेता को लगता है कि शो की अवधारणा अब तक प्रस्तुत की गई चीजों से अलग है।

शो में रोबो राजा जलसनाधा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अभिनेता पिछले कुछ वर्षों में फिल्में करने में व्यस्त थे, उन्होंने अनूठी अवधारणा के कारण टेलीविजन पर वापस आने का फैसला किया।

रोबो ने आईएएनएस को बताया, दो साल से अधिक समय से, मैं शो से दूर था, क्योंकि मैं फिल्मों में व्यस्त था। मेरा मानना है कि यह (शो) दर्शकों के लिए एक बहुत अच्छा तनाव-बस्टर होगा, जो महामारी और लॉकडाउन के दौरान किसी न किसी तनाव से गुजरे हैं।

आखिरी बार बड़े पर्दे पर कदन में साथ नजर आए अभिनेता ने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही नई और ताजा अवधारणा थी, जो नियमित पैटर्न से अलग थी।

तमिलनाडु में सिनेमाघर अभी भी महामारी के कारण बंद हैं, फिल्म उद्योग सांस रोककर कुछ सकारात्मक खबरों की प्रतीक्षा कर रहा है।

धनुष अभिनीत मारी में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था, उनका मानना है कि इस स्थिति ने न केवल तमिल फिल्म उद्योग बल्कि हर क्षेत्र को प्रभावित किया है।

कन्नी थीवी उल्लासा उलगम 2.0, जिसमें अभिनेत्री शकीला और मधुमिता भी हैं, कलर्स तमिल पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.