logo-image

प्रियंका से यूपी पुलिस की धक्का-मुक्की को लेकर रॉबर्ट वाड्रा हुए परेशान, कही ये बात

प्रियंका गांधी के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को अपनी पत्नी के साथ यूपी पुलिस के व्यवहार की कड़ी निंदा की.

Updated on: 29 Dec 2019, 05:28 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ यूपी पुलिस (UP Police) की धक्का-मुक्की और बुरे बर्ताव का मामला तूल पकड़ रहा है. प्रियंका गांधी के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को अपनी पत्नी के साथ यूपी पुलिस के व्यवहार की कड़ी निंदा की.

रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, 'महिला पुलिसकर्मियों ने प्रियंका से जैसी धक्का-मुक्की की है, मैं उससे बहुत व्यथित हूं. जहां एक महिला पुलिसकर्मी ने उनका गला पकड़ लिया, वहीं दूसरी महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें धक्का मार दिया, जिससे वह गिर गईं.'

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे कहा, 'लेकिन वह दृढ़ थीं और वह पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी से मिलने दोपहिया वाहन से गईं. जरूरतमंद लोगों से मिलने जाने और इस दयालुता के लिए प्रियंका, मुझे आप पर गर्व है. आपने सही किया और परेशान व्यक्ति का साथ देने में कोई बुराई नहीं है.'

बता दें कि शनिवार को प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ में रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के घर जा रही थी. लेकिन उनकी गाड़ी को रोक दिया गया. जिसके बाद उन्होंने स्कूटी का सहारा लिया. स्कूटी को भी पॉलिटेक्निक चौराहे पर रोक दिया गया. जिसके बाद वो दारापुरी के आवास पर पैदल गई.

और पढ़ें:इंजीनियरिंग की पढ़ाई भले ही अधूरी रही, लेकिन राजनीति में परिपक्व साबित हुए हेमंत सोरेन, जानें कैसे

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और बिना किसी कारण उनका गला पकड़ लिया.'

इसे भी पढ़ें:अमिताभ बच्चन को मिला दादा साहब फाल्के पुरस्कार, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

वहीं, प्रियंका गांधी के साथ हुए धक्का-मुक्की को लेकर कांग्रेस योगी सरकार पर जमकर प्रहार कर रही है. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने इसके लिए मोदी सरकार पर वार करते हुए कहा, 'सर, विनम्रता से, मैं आशा करता हूं, कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि शांति, सुरक्षा, एकता के लिए विशेष रूप से महिलाओं की सुरक्षा के लिए आपके अच्छे भाव लोगों पर हावी रहें. आपका सबसे चर्चित स्लोगन 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' आपके उपदेशों के विपरीत हैं.