logo-image

रॉबर्ट वाड्रा बोले- मेरे कार्यालय से 23,000 दस्तावेज ले गई ED

ED की छापे और आयकर विभाग की पूछताछ पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मेरे कार्यालय से 23,000 दस्तावेज ले जाया गया. शुरूआत से अब तक जो भी काम हमने किया है ऑन रिकार्ड है और उसका टैक्स दिया गया है. उसमें कोई कर चोरी नहीं की गई है. जो भी सवाल उन्होंने पूछा है उसका जवाब दिया गया है.

Updated on: 06 Jan 2021, 04:02 PM

नई दिल्ली:

बेनामी संपत्ति केस में आयकर विभाग के अफसर मंगलवार को फिर रॉबर्ट वाड्रा के ऑफिस पहुंचे हैं. इससे पहले सोमवार को रॉबर्ट वाड्रा से आयकर टीम ने आठ घंटों तक पूछताछ की थी. यह पूछताछ बीकानेर और फरीदाबाद में जमीन खरीद-फरोख्त को लेकर की जा रही है. सूत्रों की माने तो बीते दिन की पूछताछ में रॉबर्ट वाड्रा से कुछ कागजातों के बारे में सवाल हुए. इन कागजातों को रॉबर्ट वाड्रा पहले आईटी के सामने पेश नहीं कर पाए थे. 

यह भी पढ़ें : गहलोत-पायलट में दूरी है बरकरार, कांग्रेस की चुनौती बढ़ी

दरअसल, बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग की टीम ने पहले भी रॉबर्ट वाड्रा को समन भेजा था, लेकिन कोरोना काल की वजह से वह नहीं आ सके थे. बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति हैं और राहुल गांधी के जीजा हैं.

यह भी पढ़ें : बंशीधर भगत की अभद्र टिप्पणी पर CM त्रिवेंद्र सिंह ने मांगी माफी, बहिनजी आज मैं दुखी हूं

वहीं, बुधवार को ED की छापे और आयकर विभाग की पूछताछ पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मेरे कार्यालय से 23,000 दस्तावेज ले जाया गया. शुरूआत से अब तक जो भी काम हमने किया है ऑन रिकार्ड है और उसका टैक्स दिया गया है. उसमें कोई कर चोरी नहीं की गई है. जो भी सवाल उन्होंने पूछा है उसका जवाब दिया गया है.