logo-image

मुझे दिल्ली एयरपोर्ट पर लखनऊ जाने से रोका गया : रॉबर्ट वाड्रा

मुझे दिल्ली एयरपोर्ट पर लखनऊ जाने से रोका गया : रॉबर्ट वाड्रा

Updated on: 06 Oct 2021, 09:45 AM

लखनऊ/नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को आरोप लगाया कि उन्हें दिल्ली हवाई अड्डे पर उनकी पत्नी से मिलने के लिए लखनऊ जाने से रोका गया, जो यूपी की सीतापुर अस्थायी जेल में बंद हैं।

आईएएनएस से फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा, पिछली रात मैं हवाईअड्डे पर गया था, जहां मुझे सूचित किया गया कि मुझे बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। लेकिन मैं आज फिर से उनसे संपर्क करने की कोशिश करूंगा।

वाड्रा ने कहा, मैं लखनऊ अपनी पत्नी का हालचाल जानने जा रहा था, लेकिन मुझे रोका गया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कैसे प्रियंका को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है। मैंने कल उससे बात की और उसने मुझे सूचित किया कि उन्हें कोई आदेश या नोटिस नहीं दिया गया है। उसे न्यायिक अधिकारी के सामने पेश नहीं किया गया है और उसे अपने कानूनी वकील से मिलने की अनुमति नहीं दी गई है।

मैं वास्तव में उसके लिए चिंतित हूं और मैंने अब लखनऊ जाने के लिए अपना बैग पैक किया था, जब मुझे बताया गया कि मुझे हवाई अड्डे से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। शुक्र है, उसे जनता का बहुत बड़ा समर्थन प्राप्त है।

उन्होंने फेसबुक पेज पर लिखा, लेकिन मेरे लिए, मेरा परिवार और मेरी पत्नी सबसे पहले आते हैं। मैं वास्तव में आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द ही रिहा हो जाए और घर वापस आ जाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.