logo-image

बेंगलुरु पुलिस आयुक्त के कार्यालय के ठीक पीछे हुई लूट चिंता का विषय

बेंगलुरु पुलिस आयुक्त के कार्यालय के ठीक पीछे हुई लूट चिंता का विषय

Updated on: 23 Jul 2022, 03:25 PM

बेंगलुरू:

बेंगलुरू में पुलिस आयुक्त कार्यालय के ठीक पीछे हुई लूट की घटना ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है।

लुटेरे साढ़े चार लाख रुपये नकद चोरी करने के बाद राजभवन के सामने एक उच्च सुरक्षा क्षेत्र को पार करने में सफल रहे और गायब हो गए। सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद पुलिस मामले में कोई सफलता हासिल नहीं कर पा रही है।

बीते शनिवार (16 जुलाई) दिन दहाड़े हुई यह घटना हाल ही में सामने आई। यह वारदात हाई सिक्योरिटी जोन में हुई। बेंगलुरु पुलिस आयुक्त कार्यालय, राजभवन और विधान सौधा घटना स्थल के बहुत करीब हैं।

कई सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बावजूद पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस विभाग के सूत्रों ने कहा कि हालांकि कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही काम करते हैं।

शांतिनिकेतन लेआउट के एक व्यवसायी लक्ष्मेश वी अपनी कार के डैशबोर्ड में 4.5 लाख रुपये छोड़कर किसी काम के लिए बेंगलुरु पुलिस आयुक्त कार्यालय के ठीक पीछे स्थित कानूनी मेट्रोलॉजी कार्यालय गए थे।

जब वह 5 मिनट के बाद वापस अपनी कार के पास आया, तो उसने खिड़की का शीशा टूटा हुआ पाया और डैशबोर्ड से पैसे गायब मिले। लखमीश ने लुटेरे को देखा और शोर मचाया। यहां तक कि उसने उस चोर का पीछा भी किया, लेकिन चोर भागने में कामयाब रहा।

विधान सौधा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.