logo-image

आज जमानत पर रिहा होंगे लालू प्रसाद, अदालत में भरा 10 लाख का जुर्माना

आज जमानत पर रिहा होंगे लालू प्रसाद, अदालत में भरा 10 लाख का जुर्माना

Updated on: 28 Apr 2022, 12:40 PM

रांची:

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव गुरुवार को जमानत पर जेल से रिहा हो जाएंगे। हाईकोर्ट के आदेश के बाद लालू प्रसाद की ओर से 10 लाख रुपये के जुर्माने के साथ बेल बांड भर दिया गया है। उनके अधिवक्ता प्रभात कुमार ने कहा कि दोपहर तक उन्हें जेल से जमानत पर रिहा कर दिये जाने की उम्मीद है।

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में दोषी करार देते हुए सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी और 60 लाख का जुर्माना लगाया था। हाईकोर्ट ने सजा की आधी अवधि पूरी कर लेने के आधार पर उन्हें जमानत दी थी। इसके लिए उन्हें 10 लाख रुपये का जुर्माना जमा करने का आदेश दिया गया था।

अधिवक्ता अनंत कुमार ने बताया कि लालू प्रसाद के लिए रंजन कुमार और अंजल किशोर सिंह ने बेल बांड भरा है। इसके बाद कोर्ट से रिलीज ऑर्डर जारी हो चुका है, जिसे रांची के बिरसा मुंडा कारागार भेजा जा रहा है। लालू प्रसाद फिलहाल न्यायिक हिरासत में एम्स में इलाज करा रहे हैं। उन्हें एम्स से डिस्चार्ज करने का निर्णय वहां के डॉक्टर लेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.