logo-image
लोकसभा चुनाव

हथियार मामले में कोर्ट में पेश होंगे राजद विधायक

हथियार मामले में कोर्ट में पेश होंगे राजद विधायक

Updated on: 17 Nov 2021, 06:35 PM

पटना:

पटना की बेउर जेल में बंद राजद के बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह को एके-47 राइफल के अवैध कब्जे के मामले में गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

मोकामा के विधायक अनंत कुमार सिंह जेल में कथित तौर पर बीमार हैं और वह पटना की जिला अदालत में अपना बयान दर्ज करने में असमर्थ थे। उनके करीबी सुनील राम भी कोर्ट में मौजूद नहीं थे। इसलिए, बयान दर्ज करने के लिए एक नई तारीख 17 नवंबर (गुरुवार) तय की गई है।

तत्कालीन सिटी एसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में पटना पुलिस की एक टीम ने 16 अगस्त 2019 को नदमा गांव में अनंत सिंह के घर पर छापा मारा था। हालांकि, वो घर अनंत सिंह का है, लेकिन वह वहां नहीं रहते और उनकी संपत्ति की देखभाल एक केयरटेकर कर रहा था।

तलाशी अभियान के दौरान पुलिस टीम ने एक एके-47 राइफल, दो जिंदा हथगोले और एके-47 के 26 जिंदा कारतूस बरामद किए।

एके-47 राइफल को झोपड़ी में रखा गया था। बगल की झोपड़ी से हथगोले बरामद किए गए थे।

पुलिस ने कहा कि परिवहन के दौरान मेटल डिटेक्टरों के साथ पता लगाने से बचने के लिए एके -47 राइफल को समान रूप से प्लास्टिक की थैली में लपेटा गया था, जिसके बाद कार्बन की परतें लगाई गई थीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.