News Nation Logo
Banner

आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने इस वजह से पीएम मोदी का नाम लेकर कसा तंज

विपक्ष के नेता की जिम्मेदारी है मामले पर आवाज बुलंद (हल्ला उठाना) करने की, तो हमलोग अपनी आवाज उठा ही रहे हैं. बच्चों की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है, यह खुद सोचिए.

IANS | Updated on: 29 Jun 2019, 07:57:24 PM
रघुवंश प्रसाद - (फाइल फोटो)

रघुवंश प्रसाद - (फाइल फोटो)

highlights

  • RJD नेता ने कसा PM मोदी पर तंज
  • पिछले काफी दिनों से गायब हैं तेजस्वी
  • तेजस्वी के बारे में पूछने पर बोले रघुवंश

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad) ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) की गैरमौजूदगी पर शनिवार को अजीबोगरीब बयान दिया. उन्होंने कहा कि लोग वोट देते हैं नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को और खोजते हैं तेजस्वी को.राजद उपाध्यक्ष रघुवंश (RJD Vice President) से तेजस्वी यादव के 'गायब' होने के संबंध में यहां पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा, "जनता ने जिसे वोट दिया, उसे ही खोजे. तेजस्वी को क्यों खोजा जा रहा है? पूछा जा रहा है कि तेजस्वी मुजफ्फरपुर क्यों नहीं गए?"

उन्होंने अपने अंदाज में कहा, "मैं पूछता हूं कि आप प्रधानमंत्री को क्यों नहीं खोजते, जिन्हें आपने अपना कीमती वोट दिया. मुजफ्फरपुर में इतने बच्चों की मौत के बाद भी प्रधानमंत्री अब तक नहीं आए. बिहार की जनता ने नरेंद्र मोदी को वोट दिया. ऐसे में जनता उन्हें क्यों नहीं खोजती." उन्होंने विपक्ष के नेता की जिम्मेदारी बताते हुए कहा कि इस मामले में विपक्ष के नेता की कोई जिम्मेदारी नहीं है.

उन्होंने कहा, "विपक्ष के नेता की जिम्मेदारी है मामले पर आवाज बुलंद (हल्ला उठाना) करने की, तो हमलोग अपनी आवाज उठा ही रहे हैं. बच्चों की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है, यह खुद सोचिए."

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता विकास हत्या मामला: महिला और उसका नौकर गिरफ्तार, इस वजह से हुआ मर्डर

राजद नेता के इस बयान के बाद पत्रकारों के सामने आए राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा, "रघुवंश बाबू बड़े नेता हैं. लेकिन उन्हें इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए. बिहार की गरीब जनता को चुनाव में विजयी और हारने वाले सभी को खोजने का अधिकार है."  विधायक ने कहा कि तेजस्वी यादव कहां हैं, यह खुद उन्होंने ट्वीट कर बता दिया है.

यह भी पढ़ें-योगी सरकार में उत्तर प्रदेश के भिखारियों के भी बदलेंगे दिन, करेंगे ऐसी व्यवस्था

First Published : 29 Jun 2019, 07:57:24 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×