logo-image

रिया को मिलेगी जमानत! वकील ने कोर्ट में लगाई अर्जी: सूत्र

रिया को मिलेगी जमानत! वकील ने कोर्ट में लगाई अर्जी: सूत्र

Updated on: 08 Sep 2020, 09:04 PM

नई दिल्ली :

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें मजिस्ट्रेट के पास पेश किया जाएगा. इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि रिया के वकील ने उनकी जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है. 

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में आज तीसरे दिन पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया. जहां उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया. रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने कहा कि हमारे पास सबूत है इसलिए रिया की गिरफ्तारी की गई है. हम रिमांड तो नहीं मांगेंगे लेकिन बेल का विरोध करेंगे.हम रिया को जेल भेजने की मांग करेंगे.

इसे भी पढ़ें: हो सकता है 9 सितंबर को मुंबई ना पहुंच पाएं कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह

वहीं, रिया के वकील ने कहा कि रिया की जमानत अर्जी आज ही दाखिल की जाएगी. सूत्रों की मानें तो रिया की जमानत अर्जी कोर्ट में दाखिल कर दी गई है.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील ने मंगलवार को एनसीबी द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद कहा कि तीन एजेंसियां अभिनेत्री के पीछे इसलिए पड़ी हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे शख्स से प्यार किया जो "नशे का आदि" था और जिसे "मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं" थी.वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, 'यह इंसाफ का पूरी तरह से मजाक बनाना है.'

और पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, 7.30 बजे कोर्ट में होगी पेशी

उन्होंने कहा, 'तीन केंद्रीय एजेंसियां एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं, क्योंकि वह एक शख्स से प्यार करती थी जो नशे का आदि था और मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से जूझ रहा था.'