logo-image

प्रतिगामी कंटेंट को टीवी पर प्रगतिशील कंटेंट द्वारा प्रतिस्थापित किया जा रहा है

प्रतिगामी कंटेंट को टीवी पर प्रगतिशील कंटेंट द्वारा प्रतिस्थापित किया जा रहा है

Updated on: 28 Aug 2021, 08:55 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी के घर से बेदखल हो चुकीं अभिनेत्री रिधिमा पंडित का मानना है कि छोटे पर्दे पर कंटेंट काफी विकसित हो रहा है।

रिधिमा ने 2016 में टेलीविजन धारावाहिक बहू हमारी रजनी कांत से अभिनय की शुरूआत की, जहां उन्होंने एक सुपर ह्यूमनॉइड रोबोट रजनी की भूमिका निभाई। बाद में उन्हें द ड्रामा कंपनी, डांस चैंपियंस, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 और खतरा खतरा खतरा जैसे कई रियलिटी शो में देखा गया।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह छोटे पर्दे पर कंटेंट में विकास देखती हैं, रिद्धिमा ने आईएएनएस से बात करते हुए साझा किया, बिल्कुल, मुझे लगता है कि सभी टेलीविजन शो बहुत विकसित हो रहे हैं। बहुत सारे प्रतिगामी सामान को प्रगतिशील चीजों से बदल दिया गया है। यह एक बदलाव है।

ओटीटी के बड़े पैमाने पर गति प्राप्त करने के साथ, छोटे पर्दे का भविष्य क्या है?

उन्होंने आगे जोड़ा, मेरा मानना है कि ओटीटी और टेलीविजन के बीच की रेखाएं धुंधली हो रही हैं और दर्शक समान रूप से विभाजित हो रहे हैं। लेकिन टीवी दर्शक हमेशा टीवी दर्शक बने रहेंगे। और ओटीटी के पास बहुत कुछ है, दर्शकों के रूप में हम सभी एक जीत की स्थिति में हैं।

अभिनेत्री बिग बॉस ओटीटी से बेदखल होने वाली नवीनतम प्रतियोगी है, जो वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम हो रहा है।

रिधिमा का कहना है कि वह हैरान है।

परेशान होने से ज्यादा मैं स्तब्ध हूं। मेरे पास देने के लिए बहुत कुछ था और दुर्भाग्य से मुझे वह मौका नहीं मिला। मैं दुखी हूं।

वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में वापस आने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, मैं आश्चर्य से भरी हूं। अगर निर्माता और दर्शक मुझे याद करते हैं तो मैं निश्चित रूप से वापस आऊंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.