logo-image

ऋचा चड्ढा ने तिग्मांशु धूलिया को बेहतरीन निर्देशकों में से एक बताया

ऋचा चड्ढा ने तिग्मांशु धूलिया को बेहतरीन निर्देशकों में से एक बताया

Updated on: 20 Nov 2021, 02:35 PM

मुंबई:

ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपनी आगामी वेब श्रृंखला सिक्स सस्पेक्ट्स का फिल्मांकन पूरा किया, जो विकास स्वरूप के इसी नाम के 2008 के उपन्यास पर आधारित है।

अभिनेत्री तिग्मांशु धूलिया द्वारा अभिनीत थ्रिलर शो में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसमें प्रतीक गांधी, आशुतोष राणा, शशांक अरोड़ा और रघुबीर यादव भी हैं।

अभिनेत्री ने अपने निर्देशक की बहुत तारीफ की और कहा, तिग्मांशु हमारे सबसे बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं और किसी दिन उनके साथ काम करना हमेशा से मेरा एक सपना था। मैं इस सहयोग से बहुत खुश हूं। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मेरे सह-कलाकार, प्रतीक गांधी, टीशू भाई, आशुतोष राणा, शशांक अरोड़ा और रघुबीर यादव, सभी प्रसिद्ध कलाकार हैं।

श्रृंखला के अपने सह-अभिनेताओं और अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा, यह वास्तव में बहुत अच्छी कास्टिंग है और मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि मैं महान लोगों के साथ काम कर सकी। मेरा चरित्र जटिल है, एक महिला जांच अधिकारी जिसे एक पुरुष ब्रह्मांड में अपना रास्ता खोजना है। ओटीटी प्रारूप भी इसके लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि मूल पुस्तक एक पेज टर्नर है, यह महान एपिसोडिक क्लिफहैंगर्स बनाती है।

इनसाइड एज, अनपॉज्ड और मैडम चीफ मिनिस्टर जैसे कन्टेंट के साथ उनके कार्यकाल ने उन्हें मजबूत इरादों वाले किरदारों को चित्रित करने का मौका दिया है। सिक्स सस्पेक्ट्स जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.