logo-image

गुरमीत राम रहीम जीता था एक आलीशान जिंदगी

अब एक-एक कर राम रहीम की अय्याशी भरी जिंदगी के राज खुल रहे हैं। न्यूज नेशन को सिरसा में एक ऐसा रिसॉर्ट मिला है जो गुरमीत राम रहीम की सनक को बयां करता है।

Updated on: 17 Jan 2019, 12:00 PM

नई दिल्ली:

बलात्कार के जुर्म में जेल में बंद राम रहीम एक आलीशान जिंदगी जीता था। अब एक-एक कर राम रहीम की अय्याशी भरी जिंदगी के राज खुल रहे हैं। न्यूज नेशन को सिरसा में एक ऐसा रिसॉर्ट मिला है जो गुरमीत राम रहीम की सनक को बयां करता है।

राम रहीम के इस रिजॉर्ड को बिल्कुल मशहूर डिज्नीलैंड की तर्ज पर बनाया गया था और इसे बनाने के लिए करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए गए थे। आइफिल टॉवर तो कही जकूजी से लैस स्पा नजर आएगा। इस रिजॉर्ट की एक एक तस्वीर गुरमीत राम रहीम की अय्य़ाशी को बयां करती है।

जब राम रहीम का साम्राज्य तितर बितर हुआ तब मीडिया को राम रहीम की उन संपत्तियों तक पहुंचने का मौका मिला जो आज से पहले दुनिया की नजरों से छिपी हुई थीं और इन्हीं संपत्तियों में से एक था।

इस रिजॉर्ट के अंदर 32 लग्जरी कमरे थे जिनका इस्तेमाल राम रहीम के करीबियों और यहां आने वाले खास मेहमानों के रहने के लिए होता था। रिजॉर्ट के अंदर बनाई गई एलिफेंट बिल्डिंग में बैठकर राम रहीम स्टेडियम में चल रहे मुकाबले देखा करता था। सिर्फ राम रहीम की पसंद का स्टाफ ही उस दौरान रिजॉर्ट के अंदर रहता था।

और पढ़ें: 'शुभ मंगल सावधान' मूवी रिव्यू: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने की शानदार एक्टिंग, लेकिन फिल्म से मिसिंग है क्लाइमेक्स

रिजॉर्ट में पांच कैटेगरी के कमरे थे जिनका किराया अलग अलग था। प्रीमियम रुम का एक दिन का किराया 3500 रुपए था। इसी तरह सुपर प्रीमियम रुम में रहने के लिए 5500 रुपए देने होते थे।अल्ट्रा प्रीमियम रूम का चार्ज 6500 रुपए था। सुपर वंडर विला में 30000 रुपए में मिलता था तो रॉयल विलाज में ये कीमत 1 लाख 25 हजार रुपए हो जाती थी ।

इस रिजॉर्ट को डेरा सच्चा सौदा में एमएसजी रिजॉर्ट कहा जाता था।

 और पढ़ें: टीआरपी की रेस में 'खतरों के खिलाड़ी' को पछाड़ने में नाकाम रहे ये सीरियल