logo-image

रिया कपूर ने शाश्वत सचदेव को वीरे दी वेडिंग में दिया था पहला ब्रेक

रिया कपूर ने शाश्वत सचदेव को वीरे दी वेडिंग में दिया था पहला ब्रेक

Updated on: 12 Aug 2021, 01:50 PM

नई दिल्ली:

युवा संगीतकार शाश्वत सचदेव को फिल्लौरी, वीरे दी वेडिंग, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और कालाकांडी जैसी सफल फिल्मों के संगीत बनाने के लिए जाना जाता है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने भारत आने से पहले हॉलीवुड में कई परियोजनाओं पर काम करते हुए अपना करियर शुरू किया था।

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, शाश्वत ने आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कहा, मैंने अपना करियर तब शुरू किया जब मैं लॉस एंजिल्स में काम कर रहा था, और संगीत का निर्माण कर रहा था जो मेरे द्वारा रचित नहीं था। मैं 2016 में भारत आया था। यह देखने के लिए कि क्या मैं अच्छा हूं और मुझे मुंबई में काम करने का मौका मिलेगा।

संगीतकार रिया कपूर से मिले और उन्हें पहला ब्रेक वीरे दी वेडिंग में मिला। उन्होंने विस्तार से बताया, यहां आने के बाद, मैं अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर से मिला, जिन्होंने पहले आयशा का निर्माण किया था। मैं मुंबई में एक भी व्यक्ति को नहीं जानता था। एक परिचित ने मुझे उससे मिलवाया। मैंने अपना कुछ संगीत बजाया और उन्हें वास्तव में यह पसंद आया। उन्होंने मुझे अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए रचना करने का मौका दिया। मुझे पहला मौका रिया कपूर से मिला।

उन्होंने आगे कहा, इस बीच मैं फिल्लौरी के निर्देशक से मिला और फिल्म के लिए गाने तैयार किए। फिल्लौरी पहले रिलीज हुई और उसके बाद वीरे दी वेडिंग।

शाश्वत का अपकमिंग प्रोजेक्ट जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.