logo-image

आज की रात इस जेल में गुजारेगी रिया चक्रवर्ती, जमानत याचिका पर गुरुवार को होगी सुनवाई

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं आज यानि बुधवार को उन्हें मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है. मुंबई के एक लोकल मजिस्ट्रेट ने रिया को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था.

Updated on: 09 Sep 2020, 04:56 PM

मुंबई:

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं आज यानि बुधवार को उन्हें मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है. मुंबई के एक लोकल मजिस्ट्रेट ने रिया को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. इसके बाद रिया को रात में NCB के लॉकअप में ही रखा गया था. वहीं दूसरी तरफ रिया के वकील के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि भाई-बहन की जमानत याचिका पर मुंबई की स्पेशल कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई होगी. जिसके चलते रिया को बुधवार की रात भायखला जेल में ही बितानी होगी. गुरुवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

उनकी रात एनसीबी के लॉकअप में गुजरी थी

गिरफ्तारी के बाद देर रात उनकी जमानत अर्जी भी खारिज हो गई थी. उनकी रात एनसीबी के लॉकअप में गुजरी थी. महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के मुताबिक, रात में कैदी को जेल नहीं ले जाया जाता है. रिया को बुधवार सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा. बता दें कि जैसे कैदी को रात के वक्त रिहा नहीं किया जाता, वैसे ही उसे जेल में भी नहीं शिफ्ट किया जाता है. रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा.

रिया की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई की गई

इससे पहले कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज कर दी. रिया की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई की गई. जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया. एनसीबी की ओर से कोर्ट में रिया की रिमांड की कॉपी सौंपी गई. हालांकि इसमें इस बात का कहीं भी जिक्र नहीं है कि रिया रिया ने इस बात को स्वीकार किया कि वह ड्रग लेती थी. हालांकि शोविक चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया है कि वह ड्रग्स की डिलीवरी में साथ दिया करता था और हर डिलीवरी और उसकी पेमेंट की जानकारी रिया को होती थी.