logo-image

महान नायकों के बलिदान से मिली आजादी, पीएम मोदी के नेतृत्व में मिला सुराज : जेपी नड्डा

महान नायकों के बलिदान से मिली आजादी, पीएम मोदी के नेतृत्व में मिला सुराज : जेपी नड्डा

Updated on: 26 Jan 2022, 11:00 AM

नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस के अवसर पर देशवासियों को बधाई देते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश को आजादी दिलाने के लिए अपना सब कुछ बलिदान करने वाले महान नायकों के कारण भारत को स्वतंत्रता मिली, स्वराज मिला और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुराज भी मिल गया है।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद देशवासियों को 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए नड्डा ने कहा कि आज के दिन हम सब उन्हें याद करते हैं, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया। उनका सपना था, स्वतंत्रता, स्वराज और सुराज। उनके बलिदान की वजह से हमें स्वतंत्रता मिली, स्वराज मिला और अब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश को सुराज भी मिल गया है।

कोरोना के संकट काल में मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए नड्डा ने दावा किया कि कोरोना काल में जब विकसित राष्ट्रों तक ने खुद को असहाय पाया, उनकी व्यवस्थाएं लड़खड़ाती हुई दिखीं, उस संकट काल में भी पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश, समाज एकजुट होकर उनके साथ चला और इस आपदा को अवसर में बदलकर कोरोना से लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे तेज टीकाकरण का काम भारत में हुआ है और कोरोना के संक्रमण से लड़कर हम आगे बढ़े हैं।

कोरोना संकट काल में भी भारतीय अर्थव्यवस्था के मजबूती से खड़े रहने का दावा करते हुए नड्डा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोरोना काल में हमारे नौजवानों ने स्टार्ट-अप्स को आगे बढ़ाया। हम लोग भी अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने का हर प्रयास कर रहे हैं और ये बताता है कि भारत आर्थिक सबलता की ओर बढ़ रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.