logo-image

कर्नाटक के मुख्यमंत्री की लोगों से अपील, देशभक्तों का सम्मान करें, अफवाहों पर ध्यान न दें

कर्नाटक के मुख्यमंत्री की लोगों से अपील, देशभक्तों का सम्मान करें, अफवाहों पर ध्यान न दें

Updated on: 19 Dec 2021, 07:40 PM

बेंगलुरू:

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की और कहा कि शिवाजी महाराज, कित्तुरु रानी चेन्नम्मा और संगोली रायन्ना महान देशभक्त थे।

बोम्मई ने कहा, शिवाजी महाराज, कित्तुरु रानी चेन्नम्मा और संगोली रायन्ना ने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी, उन्होंने देश के एकीकरण के लिए लड़ाई लड़ी। समाज को उनके नाम पर बांटने की निंदा की जानी चाहिए।

किसी भी तरह की तोड़फोड़ के खिलाफ कड़ा संदेश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, हमारी सरकार किसी भी तरह की हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेगी। इसे गंभीरता से लिया जाएगा और तोड़फोड़ करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

उन्होंने कहा कि बेलगावी में 27 और बेंगलुरू में तीन लोगों को शिवाजी और सांगोली रायन्ना की मूर्तियों को तोड़ने के मामले में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

मुख्यमंत्री ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की।

उन्होंने कहा, किसी को भी झूठी खबरें फैलाने और लोगों को भड़काने में शामिल नहीं होना चाहिए .. लोगों को गुमराह करने के लिए अलग-अलग रंगों में घटनाओं का प्रचार किया जा रहा है। यह सच्चाई से बहुत दूर है। मुझे देशभक्तों के लिए बहुत सम्मान और गर्व है। लोगों को अफवाहों से प्रभावित नहीं होना चाहिए।

सीमावर्ती शहर बेलगावी में जारी तनाव के बीच मुख्यमंत्री ने यह अपील की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.