logo-image

बिग बॉस-15 के फिनाले वीक में फेब-5 टास्क की मेजबानी करेगा रेनी कॉस्मेटिक्स

बिग बॉस-15 के फिनाले वीक में फेब-5 टास्क की मेजबानी करेगा रेनी कॉस्मेटिक्स

Updated on: 28 Jan 2022, 05:00 PM

नई दिल्ली:

भारत का प्रमुख ब्यूटी ब्रांड रेनी कॉस्मेटिक्स इस सप्ताह कलर्स पर बिग बॉस को लेकर विशेष रूप से तैयार किए गए टास्क फेब-5 (एफएबी-5) का हिस्सा होगा।

बिग बॉस का जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, विजेता को लेकर उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। लोग जानना चाहते हैं कि अंतिम विजेता कौन होगा, जिसके सिर पर विजेता का ताज सजेगा। इस दौरान दर्शकों को यह देखने का मौका मिलेगा कि क्या शो की महिला प्रतियोगियों में विजेता बनने के लिए फेब-5 गुण हैं।

गतिविधि के एक भाग (पार्ट ऑफ एक्टिविटी) के रूप में, घर की सभी मौजूदा महिला प्रतियोगियों के आदमकद या लाइफ-साइज कट-आउट रखे जाएंगे। उनके बगल में 5 अच्छे गुणों के साथ लेबल किए गए नेक-टैग होंगे, जैसे कि क्रूएल्टी-फ्री, कलरफुल, मस्ट हैव, एक्स-फैक्टर और स्ट्रॉन्ग, जो ब्रांड रेनी की प्रकृति के साथ मेल खाते हैं। मौजूदा पुरुष प्रतियोगियों को एक-एक करके आगे आना होगा और घोषित करना होगा कि विजेता बनने के लिए उन्हें किसके पास ये फेब-5 गुण मिले हैं और उसके कट आउट पर नेक टैग लगाने होंगे।

टास्क के अंत में, महिला प्रतियोगियों को रेनी कॉस्मेटिक्स हैम्पर के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

सह-संस्थापक आशुतोष वालानी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, कलर्स पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस का सार ऐसा है कि इसे आज देश के लगभग हर घर में देखा जा रहा है। शो की भावना हमारे ब्रांड की महत्वाकांक्षा के साथ सही तालमेल बिठाती है। हम आक्रामक रूप से भारत में एक घरेलू नाम और हर महिला की पहली पसंद बनने की ओर बढ़ रहे हैं। हम अपने मार्केटिंग प्लान में बिग बॉस को शामिल करने से नहीं चूक सकते थे, क्योंकि अगर कोई निकल रहा है तो यह सबसे अच्छे चरणों (स्टेज) में से एक है।

एक ब्रांड के रूप में, रेनी ने अपने अभूतपूर्व नवाचार (इनोवेशन) और फैब-5-इन-1 और फैब 5-इन-1 न्यूड लिपस्टिक को पेश करके सौंदर्य की दुनिया की बाधाओं को दूर कर दिया है। ब्रांड सही अनुपात में सोशल मीडिया, ओटीटी और टेलीविजन को शामिल करते हुए पूरी मार्केटिंग रणनीति पेश कर रहा है। वर्तमान भागीदारी के साथ, इसने अपने व्यापक दर्शकों के सामने प्रस्तुत करते हुए, सौंदर्य क्षेत्र में अपना कठोर ²ष्टिकोण स्थापित किया है और यह रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए आक्रामक रूप से तत्पर रहेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.