logo-image

डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5: रेमो ने बेटी पैदा होने की इच्छा जाहिर की

डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5: रेमो ने बेटी पैदा होने की इच्छा जाहिर की

Updated on: 12 Mar 2022, 06:35 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के लोकप्रिय कोरियोग्राफर और डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 के जज रेमो डिसूजा प्रतियोगियों में से एक, अध्याश्री के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उनके जैसी बेटी होने की इच्छा प्रकट की।

अध्याश्री एक 5 वर्षीय युवा लड़की है, जो अपने पिता और एक किसान के रूप में अपने व्यवसाय के साथ एक अनूठा बंधन साझा करती है।

उसी के बारे में बात करते हुए, रेमो ने उल्लेख किया, जीवन में एक बेटी पैदा करना मेरा हमेशा से सपना रहा है और आज जैसा कि मैंने आपको प्रदर्शन करते हुए देखा है, मैं चाहता हूं कि वह आपके जैसी हो। काश मैं आपको अपने साथ घर ले जाता। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि 5 साल की बच्ची इस तरह से डांस कर सकती है, मैं आपको देखकर बहुत हैरान हूं।

रेमो को प्रभावित करने वाले एक अन्य प्रतियोगी रोशन कुमार थे, जिनकी माँ ट्रेन में चूड़ियाँ बेचती हैं और उनके पिता उनका समर्थन नहीं करते हैं। रेमो ने उसकी मदद करने का फैसला किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा द्वारा जज किए जाने वाले डांस रियलिटी शो में 3 से 13 साल के बीच के प्रतियोगी एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई देंगे।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5 जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.