News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 में रेमो डिसूजा की वापसी

डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 में रेमो डिसूजा की वापसी

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Jan 2022, 08:30:01 PM
Remo DSouza

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5 से वापसी कर रहे हैं।

जजों के पैनल में फराह खान, संदीप सोपरकर, गीता कपूर, अहमद खान, मुदस्सर खान, मर्जी पेस्टनजी और चित्रांगदा सिंह सहित कुछ जाने-माने चेहरों के साथ यह शो चार सीजन से सफलतापूर्वक चला है। अब रेमो को डांस रियलिटी शो के सीजन 5 के लिए कंफर्म कर दिया गया है, जबकि अन्य जजों के नाम अभी भी गुप्त हैं।

रेमो एक बार फिर शो को जज करने को लेकर उत्साहित हैं। इस पर उन्होंने बताया कि, डीआईडी लिटिल मास्टर्स न केवल हमारे देश में सबसे कम उम्र की प्रतिभाओं को अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक राष्ट्रीय मंच प्रदान करता है, बल्कि उनके कौशल को और निखारता है और उन्हें कलाकार के रूप में विकसित होने में मदद करता है। इस शो का हिस्सा बनना एक सम्मान और परम खुशी की बात है, क्योंकि ये छोटे बच्चे वास्तव में मुझे अंदर से प्रेरित करते हैं।

उन्होंने डांस रियलिटी शो के सीजन 1 और इसके मेंटर होने को याद किया।

मुझे याद है कि मैंने डांस इंडिया डांस 1 के साथ अपनी शुरूआत की और कई वर्षों तक इस प्रतिष्ठित शो की प्रतिभा का मेंटर रहा। अब, डीआईडी लिटिल मास्टर्स के 5वें सीजन के लिए वापस आना असली है और मैं कर सकता हूं। मैं शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं चाहता हूं कि सभी प्रतियोगी दिल खोलकर डांस करें, क्योंकि डांस के प्रति उनका जुनून ही उन्हें इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में मदद करेगा।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 के ऑडिशन जनवरी में शुरू हुए और दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चंडीगढ़, लखनऊ, जयपुर, इंदौर, गुवाहाटी, वडोदरा और पुणे में होंगे। 3 से 13 आयु वर्ग के प्रतिभागी परम लिटिल मास्टर बनने के लिए एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करेंगे।

डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5 जल्द ही जी टीवी पर आने वाला है।

--आईीएनएस

एचके/एसजीके

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Jan 2022, 08:30:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.