News Nation Logo
Banner

Pulwama Attacks: मुकेश अंबानी ने शहीदों के परिवार के लिए खोल दिया Reliance का खजाना, देश भर में जमकर हो रही तारीफ

प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस कठिन समय में रिलायंस समूह शहीदों के परिजनों सहित पूरे देश के साथ खड़ा है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Feb 2019, 09:54:38 AM
देश के जवानों की शहादत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलायंस समूह ने इस हमले की निंदा की है.

देश के जवानों की शहादत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलायंस समूह ने इस हमले की निंदा की है.

नई दिल्ली:

गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हमारे 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए. जम्मू कश्मीर में हुए इस हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. लेकिन अच्छी बात ये है कि भारत के कोने-कोने से लोग अपनी क्षमता अनुसार शहीद जवान के परिवारों की मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी भी शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आए हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की संस्था रिलायंस फाउंडेशन ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की शिक्षा और उनके रोजगार के लिए मदद की इच्छा जताई है. संस्था ने शहीदों की मदद के लिए एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी सूचना दी है.

ये भी पढ़ें- Pulwama Attack: वीरेंद्र सहवाग ने शहीद जवानों के बच्चों के किया बड़ा ऐलान, जीत लिया 130 करोड़ भारतीयों का दिल

प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस कठिन समय में रिलायंस समूह शहीदों के परिजनों सहित पूरे देश के साथ खड़ा है. संस्था ने सिर्फ शहीदों की बच्चों की पूरी शिक्षा और रोजगार की जिम्मेदारी ली है, बल्कि शहीदों के परिवार की आजीविका चलाने की भी जिम्मेदारी ली है. इसके साथ ही रिलायंस फाउंडेशन हमले में घायल हुए जवानों के बेहतर इलाज के लिए भी जिम्मेदारी लेने की बात कही है. संस्था ने कहा कि यदि सरकार उन्हें शहीदों से जुड़ी किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी देती है तो उसे पूरी निष्ठा के साथ पूरा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पुलवामा हमला : शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, ऐसे करेंगे सहायता

देश के जवानों की शहादत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलायंस समूह ने इस हमले की निंदा की है. संस्था ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि रिलायंस फाउंडेशन देश के 130 करोड़ नागरिकों के साथ पूरी मजबूती से खड़ा है. प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि दुश्मन चाहे कोई भी हो, हमारी एकता को तोड़ नहीं सकता और न ही आतंकवाद को खत्म करने के हमारे संकल्प को कमजोर कर सकता है. रिलायंस फाउंडेशन के इस ऐलान के साथ ही देश में मुकेश अंबानी की जबरदस्त तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग रिलायंस के इस कदम की जमकर तारीफें कर रहे हैं.

First Published : 16 Feb 2019, 05:02:11 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×