logo-image

गोवा में विपक्ष के नेता की पीएम मोदी से अपील, एलपीजी की कीमत में भी हो कटौती

गोवा में विपक्ष के नेता की पीएम मोदी से अपील, एलपीजी की कीमत में भी हो कटौती

Updated on: 04 Nov 2021, 08:30 PM

पणजी:

गोवा में विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने गुरुवार को कहा कि देश में महंगाई पर लगाम लगाने के लिए दिवाली की पूर्व संध्या पर ईंधन की कीमतों में कमी ही काफी नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रसोई गैस सिलिंडर की कीमत भी कम करने का आग्रह किया है।

कामत ने गुरुवार को कहा, यह काफी नहीं है। क्या प्रधानमंत्री एलपीजी सिलेंडर की कीमतें भी कम करेंगे? गोवा के मुख्यमंत्री को तुरंत ईंधन पर वैट में कटौती करनी चाहिए और गोवावासियों को राहत देनी चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि देश के कई हिस्सों में उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी को कई हार का सामना करने के कारण पीएम मोदी को ईंधन की कीमतें कम करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

बुधवार की देर रात केंद्र सरकार ने ईंधन पर उत्पाद शुल्क घटाकर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमश: 5 रुपये और 10 रुपये की कटौती की थी।

इस बदलाव के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी पेट्रोल और डीजल पर पेट्रोल की कीमतों में 7 रुपये की कमी की घोषणा की, जिससे गोवा में डीजल की कुल कीमत 17 रुपये प्रति लीटर और पेट्रोल की कीमत 12 रुपये प्रति लीटर कम हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.