logo-image

कारगिल विजय दिवस पर ममूटी, खुशबू ने भारतीय सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

कारगिल विजय दिवस पर ममूटी, खुशबू ने भारतीय सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

Updated on: 26 Jul 2022, 06:20 PM

चेन्नई:

मलयालम सुपरस्टार ममूटी और तमिल अभिनेत्री खुशबू सहित फिल्म उद्योग की कई हस्तियां मंगलवार को कारगिल विजय दिवस के अवसर पर देश के लिए लड़ते हुए शहीद हुए बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि देने में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ शामिल हुईं।

ममूटी ने ट्विटर पर कहा, आइए हमारे महान राष्ट्र के सम्मान की रक्षा के लिए कर्तव्य की पंक्ति में अपने प्राणों की आहुति देने वाले बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करें। हम उनकी बहादुरी को सलाम करते हैं और उन सभी और उनके परिवारों के हमेशा ऋणी हैं।

खुशबू भी सैनिकों को श्रद्धांजलि देने वालों में सबसे पहले थी।

उन्होंने लिखा, कारगिल के हमारे नायकों को बहुत गर्व से याद करते हुए, जिन्होंने अतिचारियों से लड़ाई लड़ी और हमें उनसे बचाया, कई लोगों ने अपने जीवन का बलिदान दिया, और हमारे राष्ट्र को एकजुट और मजबूत साबित करने के लिए भारतीय ध्वज फहराना। शहीद हुए लोगों को हर भारतीय द्वारा हमेशा सर्वोच्च सम्मान में रखा जाएगा। हैशटैग-कारगिल विजय दिवस।

कारगिल युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत को चिह्न्ति करने के लिए हर साल 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.