logo-image

घोटाले पर आधारित थ्रिलर फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे रवि पांडे

घोटाले पर आधारित थ्रिलर फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे रवि पांडे

Updated on: 22 Sep 2021, 02:55 PM

मुंबई:

हाल ही में वेब सीरीज भौकाल और कंगना रनौत अभिनीत मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आए अभिनेता रवि पांडे आगामी थ्रिलर फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

संभावित रूप से डैमेज शीर्षक वाली यह फिल्म बहुत जल्द लखनऊ में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, रवि ने कहा, जैसा कि नाम से पता चल रहा है, यह फिल्म एक घोटाले के बारे में है और मैं एक बहुत ही प्रमुख भूमिका निभा रहा हूं। मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभाऊंगा। मुझे यह मौका मेरे दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर सोनू सिंह राजपूत के माध्यम से मिला। इस महीने में, हम लखनऊ में शूटिंग शुरू करेंगे।

फिल्म के डिजिटल रिलीज होने की संभावना है।

ओटीटी प्लेटफार्मों ने अभिनेताओं के लिए काम के दायरे को कैसे बढ़ाया है, इस पर रवि ने कहा, ओटीटी ने काम बढ़ाया है, इसमें कोई संदेह नहीं है। कई प्रतिभाशाली कलाकारों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है। साथ ही, कुछ विषय जो दो घंटे में नहीं दिखाए जा सके, उन्हें ओटीटी के आने से उचित न्याय मिल रहा है।

अनीश शेरोन खान द्वारा निर्देशित और साल्ट फिल्म्स द्वारा निर्मित, डैमेज में लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता हितेन तेजवानी भी होंगे।

अक्टूबर के पहले सप्ताह से डैमेज के फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.