logo-image

सिनेमैटोग्राफर रवि के काम के मुरीद हुए पवन कल्याण

सिनेमैटोग्राफर रवि के काम के मुरीद हुए पवन कल्याण

Updated on: 13 Nov 2021, 02:20 PM

हैदराबाद:

अभिनेता पवन कल्याण की आगामी फिल्म भीमला नायक के छायाकार रवि के. चंद्रन इस बात से रोमांचित हैं कि पवन कल्याण ने उन्हें एक हस्तलिखित नोट भेजा है। जिसमें उन्होंने फिल्म पर उनके द्वारा किए गए गुणवत्तापूर्ण काम के लिए उनकी तारीफ की है।

दिल चाहता है और विरासत जैसी सुपरहिट हिंदी फिल्मों की शूटिंग के लिए जाने जाने वाले जाने-माने सिनेमैटोग्राफर ने ट्विटर पर कहा, विनम्र तरीके से पवन कल्याण गारू ने हैशटैग भीमलनायक के संपादित फुटेज को देखने के बाद अपने विचार व्यक्त किए। पीके सर और त्रिविक्रम सर के एक अद्भुत हस्तलिखित नोट ने मेरा दिन बना दिया।

तमिल, तेलुगु और मलयालम सहित कई भाषाओं में काम कर चुके सिनेमैटोग्राफर ने पवन कल्याण द्वारा दिए गए नोट को ऑनलाइन पोस्ट किया।

नोट में लिखा था, प्रिय रवि के चंद्रन सर, आपकी शानदार ²श्य प्रतिभा का मैं कायल हो गया हूं। भीमला नायक का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।

पवन कल्याण द्वारा रवि और अन्य को फूलों का गुलदस्ता सौंपते हुए एक तस्वीर ने भी प्रशंसकों का ध्यान खींचा है।

सागर के. चंद्रा द्वारा निर्देशित भीमला नायक में पवन कल्याण के साथ राणा दग्गुबाती, नित्या मेनन और संयुक्ता मेनन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म मलयालम सुपरहिट अयप्पनम कोशियुम की रीमेक है। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज के तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.