logo-image

रैपर बेबी कीम अपने रिलीज हुए द मेलोडिक ब्लू एल्बम को अपडेट करेंगी

रैपर बेबी कीम अपने रिलीज हुए द मेलोडिक ब्लू एल्बम को अपडेट करेंगी

Updated on: 22 Sep 2021, 06:15 PM

न्यूयॉर्क:

रैपर बेबी कीम ने अपने नए रिलीज हुए एल्बम द मेलोडिक ब्लू को अपडेट करने का फैसला किया है।

कॉम्प्लेक्स डॉट कोम रिपोर्ट्स के अनुसार, कीम ने अपने पहले स्टूडियो एल्बम में पहले रिलीज हुए गाने हुलिगन और नो सेंस को जोड़ा है।

मंगलवार रात इंस्टाग्राम पर खबर पोस्ट करने के बाद, कैलिफोर्निया में जन्मे रैपर ने ब्रेंट फैयाज के एक फीचर के साथ एल्बम को नया रूप दिया है। द मेलोडिक ब्लू, जिसमें केम के चचेरे भाई केंड्रिक लैमर, ट्रैविस स्कॉट और डॉन टॉलिवर शामिल हैं, 10 सितंबर को रिलीज हुआ है।

एल्बम अपने पहले सप्ताह में 53,000 समकक्ष एल्बम इकाइयों को स्थानांतरित करके बिलबोर्ड 200 पर नंबर 5 पर शुरू हुआ। रैपर ने अब तक एल्बम से फस्र्ट ऑर्डर ऑफ बिजनेस, इश्यूज, फैमिली टाईज और दुराग एक्टिविटी ट्रैक के लिए म्यूजिक वीडियो जारी किए हैं।

2019 में अपने दूसरे मिक्सटेप डाई फॉर माई बिच से अपने सिंगल ऑरेंज सोडा की रिलीज के बाद कीम को शुरूआत में बड़ी पहचान मिली।

बाद में उन्होंने ट्रैविस स्कॉट और केंड्रिक लैमर जैसे प्रमुख रैपर्स के साथ क्रमश दुराग एक्टिविटी और फैमिली टाईज गाने पर सहयोग किया, जिनमें से बाद वाला हॉट 100 पर शीर्ष 20 में पहुंच गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.