logo-image

तेलंगाना की 20 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन गिरफ्तार

तेलंगाना की 20 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन गिरफ्तार

Updated on: 30 Sep 2021, 04:15 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना पुलिस ने गुरुवार को निजामाबाद शहर में 20 वर्षीय एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों को बाद में दिन में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

पीड़िता के साथ मंगलवार देर रात कस्बे में बस अड्डे के पास एक खाली पड़े अस्पताल की इमारत में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। पीड़िता को बेहोशी की हालत में देख एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी।

पीड़िता को सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि मेडिकल जांच में उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

पुलिस ने निर्भया एक्ट और एससी एंड एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को शक है कि वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी ने उसे शराब पिलाई थी। स्नातक की छात्रा आर्मूर शहर से निजामाबाद पहुंची थी। सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने युवक ने उसे जन्मदिन की पार्टी के लिए आमंत्रित किया था, जिसके लिए वह वहां पहुंची थी। वारदात को अंजाम देने से पहले युवक ने पीड़िता को शराब पिलाई थी।

युवक युवती को अपनी बाइक पर कस्बे के आसपास ले गया। फिर वह उसे एक सुनसान इमारत में ले गया जहां उसने और उसके दोस्तों ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.