logo-image

आंध्र प्रदेश में दंपति को पीटा, पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

आंध्र प्रदेश में दंपति को पीटा, पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

Updated on: 09 Sep 2021, 04:50 PM

गुंटूर (आंध्र प्रदेश):

यहां मेडिकोंडुरु बाईपास रोड के पास एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और उसके पति को कुछ लोगों द्वारा पीटने की सूचना मिली है।

घटना बुधवार रात 9.30 बजे की है। जब दंपति एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद मोटरबाइक पर सत्तेनापल्ली लौट रहे थे। पलाडुगु चौराहे के पास कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया गया।

दंपति के साथ पहले मारपीट की गई और उनके पैसे और सोने के जेवर लूट लिए गए। इसके बाद महिला को घसीटकर पास के खेत में ले गए, जहां कथित तौर पर पुरुषों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

बाद में, दंपति अपराध की रिपोर्ट करने के लिए सत्तेनापल्ली पुलिस स्टेशन गए, लेकिन उन्हें इस आधार पर मेडिकोंडुरु पुलिस स्टेशन भेज दिया गया कि अपराध उस अधिकार क्षेत्र में हुआ था। आखिरकार आधी रात के करीब मामला दर्ज कर लिया गया है।

दंपति का गुंटूर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि पास के कोल्ड स्टोरेज में काम करने वाले कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

इस घटना से राज्य में लोगों में आक्रोश है।

इस घटना की निंदा करते हुए, विपक्षी टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने क्षेत्राधिकार के मुद्दों पर जोड़े को एक पुलिस स्टेशन से दूसरे थाने भेजने के लिए पुलिस की आलोचना की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.