logo-image

बिहार : छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया तो मनचले ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, छात्रा ने छोड़ दी पढ़ाई

बिहार : छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया तो मनचले ने दी तेजाब फेंकने की धमकी, छात्रा ने छोड़ दी पढ़ाई

Updated on: 28 Aug 2021, 12:30 AM

मुजफ्फरपुर:

एक मनचले ने छात्रा से छेड़खानी की, छात्रा ने जब विरोध किया तो मनचले ने उसपर तेजाब फेंकने की धमकी दी। मामला मुजफ्फरपुर का है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र के गांव में एक छात्रा से गांव के ही मनचलों ने कोचिंग से लौटने के दौरान छेड़खानी की और छात्रा ने जब इसका विरोध किया तब मनचलों ने घर से बाहर निकलने पर तेजाब देने की धमकी दी।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद छात्रा डर गई और वह स्कूल और कोचिंग जाने से भी डर रही है।

छात्रा के परिजनों ने इस घटना की प्राथमिकी कांटी थाना में दर्ज कराई है, लेकिन अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने कहा घटना 10 अगस्त की है और तब से छात्रा घर से बाहर नहीं निकल रही है।

छात्रा की मां शुक्रवार को मुजफ्फरपुर (पश्चिमी) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद से मिलकर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

सैयद इमरान मसूद ने कहा कि कांटी थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है जहां छात्रा से छेड़खानी की गई थी और तेजाब डालने की धमकी दी गई है। पीड़िता की मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.