logo-image

गुरुग्राम : रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव, अन्य पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

गुरुग्राम : रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव, अन्य पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

Updated on: 16 Aug 2021, 11:50 PM

गुरुग्राम:

एक महिला ने रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव और अन्य के खिलाफ कथित छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी को लेकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव श्याम सुंदर, रजनी कटारिया, श्यामा राजपूत और मीनाक्षी के खिलाफ पिछले सप्ताह मामला दर्ज किया गया था।

हैरानी की बात यह है कि श्याम सुंदर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के तीन दिन बाद ही 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हरियाणा के राज्यपाल ने उन्हें सम्मानित किया।

गुरुग्राम निवासी शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सोहना में 3 अप्रैल को आयोजित उन्नति चैरिटेबल ट्रस्ट के एक कार्यक्रम के दौरान वह श्याम सुंदर के संपर्क में आई थी।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया, बातचीत के दौरान, श्याम सुंदर ने मुझे अपना मोबाइल नंबर दिया और मुझे अपने विभाग में नौकरी की पेशकश की। अगले दो दिनों के भीतर, उन्होंने अपने कार्यालय में शामिल होने की सभी औपचारिकताएं पूरी कीं। शामिल होने के तुरंत बाद, उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर एडल्ट संदेश भेजे और उन्हें हटा भी दिया। 28 अप्रैल को उन्होंने मुझे अनुचित तरीके से छुआ था।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने उन्नति चैरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष बबीता यादव को मामले की सूचना दी थी, जिन्होंने उसे आश्वासन दिया था कि वह कार्रवाई करेगी।

महिला ने आरोप लगाया कि उसके बाद श्याम सुंदर ने उससे कहा था कि उसे कुछ नहीं होगा, क्योंकि वह मुख्यमंत्री और गुरुग्राम के उपायुक्त को भी जानता है।

महिला ने पुलिस को बताया, श्याम सुंदर ने बबीता यादव के सामने मामले को निपटाने की कोशिश की और कहा कि एडल्ट संदेश उनके नौकर श्यामा राजपूत ने भेजे थे, न कि उनके द्वारा। बाद में, एक महिला मीनाक्षी ने भी शिकायतकर्ता को धमकी दी थी।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने मामले की जानकारी गुरुग्राम के उपायुक्त को भी दी थी, जिन्होंने उन्हें आश्वासन दिया था कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उनका इस्तीफा भी ले लिया है, लेकिन इस मामले में आज तक कुछ भी नहीं हुआ है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था और उसे वेतन भी नहीं मिला।

कई फोन कॉल के बावजूद, गुरुग्राम के उपायुक्त या रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हुए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.