logo-image

राम चरण, कियारा आडवाणी की अगली फिल्म के लॉन्च के लिए हैदराबाद में रणवीर

राम चरण, कियारा आडवाणी की अगली फिल्म के लॉन्च के लिए हैदराबाद में रणवीर

Updated on: 08 Sep 2021, 03:05 PM

हैदराबाद:

बॉलीवुड के लाइव वायर स्टार रणवीर सिंह अभिनेता राम चरण और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म के लॉन्च में शामिल होने के लिए हैदराबाद में हैं।

रणवीर के साथ, फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली और मेगास्टार चिरंजीवी भी मुहूर्त कार्यक्रम में शामिल हुए। बहुप्रतीक्षित फिल्म को अस्थायी रूप से एसवीसी 50 कहा जा रहा है।

तस्वीरों की एक कड़ी में, रणवीर, राम से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य तस्वीरों में, पद्मावत स्टार फिल्म के निर्देशक शंकर और फिल्म के कलाकारों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अन्नपूर्णा स्टूडियोज में हुए भव्य लॉन्च में रणवीर का डबल पोनीटेल लुक था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कियारा ने ट्विटर पर फिल्म को लेकर अपना उत्साह साझा किया।

कियारा ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया मेरी पहली अखिल भारतीय फिल्म के लिए उत्साह का स्तर बढ़ गया है। मेरा दिल केवल एट द रेट शंकरशनमुग गरु द्वारा निर्देशित होने के लिए आभार से भर गया है, मेरे अद्भुत कोस्टार एट द रेट ऑल्वेजरामचरन हैशटैग दिल राजू गारू द्वारा निर्मित आपके आशीर्वाद, प्यार और शुभकामनाओं के साथ हमारी फिल्म शुरू हो गई है।

फिल्म में कथित तौर पर अंजलि, जयराम, नवीन चंद्रा और सुनील भी हैं।

फिल्म से जुड़े अन्य विवरण अभी गुप्त हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.