logo-image

द बिग पिक्च र के मंच पर गोरखपुर के शिक्षक की कहानी से प्रभावित हुए रणवीर

द बिग पिक्च र के मंच पर गोरखपुर के शिक्षक की कहानी से प्रभावित हुए रणवीर

Updated on: 16 Oct 2021, 03:05 PM

मुंबई:

रणवीर सिंह का बहुप्रतीक्षित क्विज शो द बिग पिक्च र शनिवार से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक शिक्षक अभय सिंह की कहानी के साथ शुरू हो रहा है।

महज 12 साल की उम्र में अपने पिता को खोने के बाद, गुजारा करने के लिए अभय सिंह ने बच्चों को पढ़ाना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि उनके पिता की मृत्यु के समय एक इच्छा थी, कि उनका बेटा परिवार की देखभाल करें। एक अच्छा बेटा होने के नाते अभय ने उनकी बात रखी।

शिक्षक की कहानी से रणवीर इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने गोरखपुर में उनकी मां को एक वीडियो कॉल किया और उनके बेटे की प्रशंसा की। रणवीर ने अभय की आगे पढ़ने की इच्छा के बारे में भी उससे बात की।

मनोरंजक क्विज शो, द बिग पिक्च र में रणवीर बड़े पर्दे पर दिखाए गए ²श्यों के आधार पर सवाल पूछते नजर आएंगे। इन-स्टूडियो दर्शकों को चुनने के लिए विकल्प दिए जाएंगे। बीच में, प्रतियोगियों को रणवीर के साथ अपने जीवन की कहानियां भी साझा करने को मिलती रहेंगी।

द बिग पिक्च र शनिवार रात कलर्स पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.